सौरव गांगुली की सेहत में सुधार, अमिताभ बच्चन ने भी फोन कर जाना हाल

कोलकाता। स्थानीय वुडलैंड अस्पताल में भर्ती भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की सेहत में सुधार हुआ है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने फोन पर उनका हाल जाना है।

गुरुवार को अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि पिछले दो दिन से उन्हें बुखार नहीं आया है। बुधवार तक उन्हें जो सर्दी और नाक बंद होने की समस्या थी उसमें भी गुरुवार को कमी आई है। उन्हें एंटीबॉडी कॉकटेल दिया जा रहा था। शरीर के अंदर जो अन्य जटिलताएं थीं वह भी कम हुई हैं। गांगुली ने चिकित्सकों को खुद ही बताया है कि अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

49 वर्षीय पूर्व कप्तान ने अपने करीबियों से उम्मीद जताई है कि जिस तरह से चिकित्सा का लाभ उन्हें मिल रहा है, उससे संभावना है कि वह भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले क्रिकेट मैच वह देख सकेंगे। गांगुली ने जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की इच्छा भी जताई है। डॉक्टर ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और जल्द उनके स्वस्थ होने की भी संभावना है।

इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह और महानायक अमिताभ बच्चन ने भी फोन कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली है। सौरव के करीबी सूत्रों ने बताया है कि बिग बी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा है कि दादा निश्चित तौर पर कोरोना को मात देंगे। इसके अलावा सौरव को कई दिग्गजों के फोन लगातार आ रहे हैं, जिसकी वजह से वह थोड़े परेशान भी हो रहे हैं। एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री दफ्तर और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फोन कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली थी तथा हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया था।

अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि सोमवार को भर्ती करने के बाद उनके नमूने को जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट गुरुवार देर शाम तक आ सकती है। गांगुली के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैंस लगातार उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.