कांटे की टक्कर में यूपी योद्धा को बंगाल वारियर्स ने 38-33 से हराया

बेंगलुरू। पीकेएल के आठवें सत्र के उद्घाटन वाले दिन खेले गए तीसरे मैच में गत विजेता बंगाल वारियर्स ने यूपी योद्धा को कांटे की टक्कर में 38-33 के स्कोर से हराया। बेंगलुरु के शेराटन ग्रैंड, व्हाइटफील्ड होटल में खेले गए मैच में काफी रोमांचक मोड़ आए लेकिन अंत में शानदार खेल दिखाते हुए बंगाल वारियर्स ने बाज़ी अपने नाम की।

टॉस जीत कर बंगाल ने डिफेंड करने का फैसले को सही साबित किया और प्रदीप नरवाल के शुरूआती रेड को रोकने में पूरी तरह से सफल रहे। शुरूआती क्षणों में यूपी योद्धा का डिफेंस बंगाल वारियर्स के अटैक को रोकने में नाकाम रहा और इसी का फायदा उठाते हुए गेम के आठवें मिनट में बंगाल 12-3 के स्कोर के साथ गेम में आगे निकल गया। उसके बाद प्रदीप नरवाल ने लगातार किये गए रेडों से यूपी योद्धा को गेम में वापिस ला दिया। नतीजा ये निकला कि पहले हाल्फ में स्कोर 18-18 रहा । सातवें मिनट में जहाँ यूपी योद्धा आल आउट हुई वहीं बंगाल वारियर्स भी 14वें मिनट में योद्धाओं के हाथों आल आउट हो गयी थी।

बंगाल वारियर्स ने मैच के सेकंड हाल्फ के साथ मजबूत शुरुआत की। 23वें मिनट में नबीबख्श ने करो या मरो रेड के लिए आए और उसे सुपर रेड में बदल कर अपनी टीम के लिए 4 महत्वपूर्ण अंक अर्जित किये । पूरे गेम में बंगाल वारियर्स के कप्तान नबीबक्श ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से यूपी योद्धा को जीत से दूर रखा। हालांकि अंतिम क्षणों में यूपी ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए गेम में वापिस आने की कोशिश की लेकिन बंगाल से मैच छीनने में असफल रहे। यूपी योद्धा अपना अगला मैच पटना पाइरेट्स के खिलाफ 25 दिसंबर को शाम 7:30 बजे शेरेटन ग्रैंड व्हाइटफील्ड कन्वेंशन सेंटर में खेलेगी।

Comments are closed.