मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 10 दिसंबर को पहुंचेंगे पलामू

मेदिनीनगर। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शुकवार को पलामू परिभ्रमण को लेकर उपायुक्त शशि रंजन ने गुरुवार को मिनट-टू मिनट कार्यक्रम की चर्चा करते हुए बताया कि कार्यक्रम स्थल पुलिस लाइन स्टेडियम से हवाई अड्डा तक विधि व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त रखने का निदेश दिया गया है।

उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम स्थल पर मास्क, सैनिटाइजर रखने का निदेश दिया। साथ ही थर्मल स्कैनर से स्कैनिंग की व्यवस्था करने का निदेश दिया। पदाधिकारियों को भी कार्य का दायित्व सौंपते हुए इमानदारी पूर्वक दायित्व निर्वहन करने का निदेश दिया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। चाक-चौबंद व्यवस्था के तहत आपके अधिकार, आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम की सफलता का निदेश सभी पदाधिकारियों को दिया।

उपायुक्त ने बताया कि परिसंपत्तियों की वितरण को लेकर लाभुकों का आवागमन के लिए पर परिवहन व्यवस्था सुनिश्चित कराने का भी निर्देश जिला परिवहन पदाधिकारी को दिया है। वहीं जेएसएलपीएस के डीपीएम को सखी मंडल की दीदियों और लाभुकों को कार्यक्रम स्थल तक लाने एवं पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने का निदेश जारी किया गया है।

Comments are closed.