डॉक्टर पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, एफआईआर दर्ज

रांची। रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हटिया स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर इंजेक्शन देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। युवती ने शनिवार को जगन्नाथपुर थाना में डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज करायी है।

निजी अस्पताल के डॉक्टर सुबोध कुमार पर युवती ने इलाज के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।चान्हो थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने थाना में दिये आवेदन में कहा है कि तबीयत खराब होने पर पांच दिसंबर को हटिया स्थित एक नर्सिंग होम की महिला डॉक्टर से दिखाने गयी थी लेकिन वहां महिला डॉक्टर नहीं मिली। उसके बाद नर्सिंग होम में बैठने वाले पुरुष डॉक्टर से ही चेकअप कराया।

पीड़िता ने कहा कि डॉक्टर ने मुझे एक सूई दी, जिसके बाद मैं बेहोश हो गयी। कुछ देर बाद होश आया, तो कुछ गलत होने का एहसास हुआ। लोक-लाज के भय से चुप रह गयी। 16 दिसंबर को पेट में दर्द होने पर पुन: उसी नर्सिंग होम गयी, जहां की एक नर्स ने मुझे उसी पुरुष डॉक्टर से मिलने को कहा। उसके बाद मैं न चाहते हुए भी डॉक्टर के पास गयी। इस बार भी डॉक्टर ने सूई लगाई और दुष्कर्म किया।

घटना के बाद नर्सिंग होम में एक और युवती दिखाने आयी थी। उसे पूरी बात बतायी। इसके बाद जगन्नाथपुर थाना पहुंचकर शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Comments are closed.