राज्य के  कई कांग्रेसी  नेता जयपुर रवाना

रांची। अखिल भारतीय कांग्रेस की ओर से 12 दिसम्बर को महंगाई के खिलाफ जयपुर में आयोजित रैली में भाग लेने के लिए शुक्रवार को झारखंड कांग्रेस के कई नेता दिल्ली के लिए रवाना हुए। वहां से यह नेता जयपुर जाएंगे। इनमे कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम, मंत्री बादल पत्रलेख, प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे, शमशेर आलम आदि शामिल हैं।

हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक दल नेता आलमगीर आलम ने कहा कि महंगाई को लेकर 2014 में भाजपा की सरकार सत्ता में आई थी लेकिन आज हालात क्या हैं किसी से छुपी हुई नहीं है। पेट्रोल, डीजल, गैस, खाने पीने से लेकर हर वस्तुओं की कीमत चार गुणा बढ़ गई है। आम लोगों का जीना दुस्सवार हो गया है। महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि एआईसीसी के आह्वान पर दिल्ली जा रहे हैं और वहां से जयपुर में आयोजित रैली में भाग लेंगे। महंगाई हटाओ रैली में देशभर से लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता जयपुर पहुंच रहे हैं। पहले यह रैली रामलीला मैदान नई दिल्ली में होनी थी लेकिन केन्द्र सरकार के दवाब के आगे दिल्ली के उपराज्यपाल ने अनुमति वापस ले ली।

 

Comments are closed.