योगी काशी में तीन दिन करेंगे प्रवास, प्रधानमंत्री की करेंगे अगवानी

श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण समारोह की तैयारियों को परखेंगे, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रहेंगे मुख्यमंत्री के साथ

 

वाराणसी। श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण समारोह के तैयारियों का फाइनल जायजा लेने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार शाम वाराणसी पहुंच रहे हैं। जिला प्रशासन और भाजपा के राष्ट्रीय और काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने तैयारियों को लगभग अन्तिम रूप दे दिया है। शहर में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन, श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण सहित चौबेपुर में स्वर्वेद महामंदिर के कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों को परखेंगे। मुख्यमंत्री शहर में तीन दिन प्रवास करेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री एसपीजी सहित अन्य अधिकारियों, प्रभारी मंत्री समेत संगठन के अन्य पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर स्वागत और सुरक्षा बिंदुओं पर चर्चा कर सकते है। उधर,शाम को ही केंद्रीय मंत्री और भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत कई अन्य मंत्री भी शहर पहुंच जाएंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी तैयारियों को देखेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य केन्द्रीय मंत्रियों,संगठन के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के साथ विश्वनाथ धाम के लोकार्पण कार्यक्रम और 14 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को लेकर मंथन करेंगे।

प्रधानमंत्री धाम में श्रमिकों के साथ फोटो खिंचवायेंगे

श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी धाम में रात-दिन कार्य करने वाले श्रमिकों के सम्मान में उनके साथ सामूहिक फोटो खिंचवायेंगे। पार्टी के शिखर विचारक रहे पं. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय की परिकल्पना को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री प्रयागराज में स्वच्छता कर्मियों के पांव पखार कर उन्हें सम्मानित कर चुके हैं।

 

Comments are closed.