जेपीएससी का विवाद पहुंचा ट्विटर पर, @CBI4JPSC कर रहा ट्रैंड अध्यक्ष को हटाने की उठ रही मांग

सीबीआइ जांच कराने की हो रही मांग

रांची। सातवीं से दसवीं जेपीएससी में हुई गड़बड़ी को लेकर शुरू हुआ आंदोलन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अभ्यर्थीयों ने अब ट्विटर पर आंदोलन छेड़ दिये है। #CBI4JPSC टैग के साथ कई अ•यर्थी अपने विचार को ट्वीट कर रहे हैं। यह टैग मंगलवार सुबह 11 बजे से शुरू हुआ है, जो देर शाम तक किया जायेगा। ट्विटर पर @CBI4JPSC ट्रेंड भी कर रहा है। इसमें अब तक 10 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं।

सीबीआइ जांच कराने की हो रही मांग
बता दें कि सातवीं से दसवीं जेपीएससी परीक्षा में हुई कथित गड़बड़ी को लेकर सोमवार को उत्तीर्ण छात्र गुलाम हसन जेपीएससी भवन के सामने अनशन पर बैठा था। उसे सोमवार देर रात पुलिस बल ने हटा दिया। इसके बाद यह आंदोलन ट्विटर पर शुरू किया गया। विनोद कुमार टुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जेपीएससी बचाओ, झारखंड बचाओ, साथ ही जेपीएससी में हुई गड़बड़ी की जांच सीबीआइ से करायी जाये।

अध्यक्ष को हटाने की अभ्यर्थी  कर रहे मांग
ट्विटर अभियान के दौरान सभी युवाओं से भाग लेने की अपील की गयी है। साथ ही जेपीएससी अध्यक्ष को हटाने की मांग भी  की जा रही है और परीक्षा में हुई गड़बड़ी की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की जा रही है। बता दें कि जेपीएससी पीटी परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद से ही अभ्यर्थी आंदोलनरत है ।

Comments are closed.