छह ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, 67 पुड़िया बरामद

रांची। रांची के लोअर बाजार थाना पुलिस ने छह ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ब्राउन शुगर तस्करों में कोमल केरकेट्टा ( 19) , अनीश निखिल बेक( 30 ), शीतल टोप्पो( 27), शिशु पाल लोहरा (26), कृष्णा कुमार साहु ( 28) और मो० परवेज उर्फ ननका ( 27) है। इनके पास से कुल 67 पुड़िया ब्राउन शुगर और कुल नगद 15 हजार 500 रुपये बरामद किया गया है।

सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एसएसपी को लोअर बाजार थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर खरीद-ब्रिकी के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के बाद एक छापेमारी दल का गठन किया गया। गठित टीम ने नयाटोली चौक के पास थाना- लोअर बाजार में छापेमारी की। छापेमारी के कम में रांची के अलग-अलग स्थानों से छह ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया गया उनके पास से ब्राउन शुगर का पुड़िया भी बरामद किया गया।

पकड़ाये अभियुक्तों ने अपने-अपने स्वीकारोक्ति बयान में बरामद ब्राउन शुगर के संबंध में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसमें उनलोगों के द्वारा बताया गया है कि शहर के कई थाना क्षेत्रों में इनके द्वारा ब्राउन शुगर की पुड़िया बनाकर बेचा जाता है।उन्होंने बताया कि एक पुड़िया को 500 में बेचते हैं। पुलिस इनको सप्लाई करने वाले लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है। मामले में कई लोगों के नाम भी सामने आए हैं उनके खिलाफ भी छापेमारी जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.