राजौरी के भिंबर गली सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

राजौरी। राजौरी के भिंबर गली सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है। सेना ने आतंकी के शव के साथ हथियार व अन्य सामान को बरामद किया है। सेना द्वारा शुक्रवार सुबह से क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात पाकिस्तानी सीमा की ओर कुछ आतंकी राजौरी के भिंबर गली सेक्टर से नियंत्रण रेखा को पार करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान भारतीय सीमा पर तैनात सेना के सतर्क जवान आतंकियों पर पूरी नजर बनाए हुए थे। सेना ने सबसे पहले आतंकियों को सीमा के इस ओर आने दिया गया। जैसे ही आतंकी आगे बढ़े तो सेना के जवानों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने सेना की इस चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान सतर्क जवानों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया जबकि अन्य आतंकी पाकिस्तानी सीमा में वापस भाग गए।

शुक्रवार सुबह होते ही सेना के जवानों ने मौके से आतंकी के शव को कब्जे में लिया तथा उससे हथियार व अन्य सामान बरामद हुआ है। सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। है। पूरे इलाके को खंगाला जा रहा है यह आशंका जताई जा रही है कि अंधेरे का फायदा उठाकर कोई आतंकी भारतीय सीमा में दाखिल हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.