प्रेम प्रसंग में युवती की घर में घुसकर हत्या, हत्यारे ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत

मऊ। जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव में शुक्रवार की देर रात्रि में एक युवक ने युवती को उसके घर में घुसकर गोली मार दी, उसके बाद खुद को भी गोली से मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है। प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव में एक युवक ने गांव की रहने वाली युवती को उसके घर में घुसकर गोली मार दी, इसके बाद युवक ने उसी असलहे से अपने आप को भी गोली मार ली,जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक युवती का नाम वंदना राजभर पुत्री घूरा राजभर बताया जा रहा है जबकि युवक का नाम मोनू बताया जा रहा है। दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। बताते चलें कुछ ही महीनों पहले युवती की शादी अन्यत्र हो गई थी। युवती अपने मायके आई थी। जहां मोनू नाम के युवक ने युवती के घर में घुसकर उसकी मां के सामने ही उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद युवक ने उसी असलहे से खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत मौके पर ही हो गई। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई।

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक मऊ सुशील घुले ने बताया कि मोहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव में एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसकी मां के सामने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौत मौके पर ही हो गई। वहां मौके पर पुलिस बल पहुंचकर शव को कब्ज़े में लेकर छानबीन में जुट गई है। मृतक युवती की मां ने बयान देते हुए बताया कि युवती की शादी 4 महीने पहले अन्यत्र हुई थी। अभी जांच चल रही है। तहक़ीक़ात और कॉल डिटेल निकालने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे।

इस बड़ी घटना से देवासीपुर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.