करियर की शुरुआत इससे बेहतर नहीं हो सकती थी

रांची। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में सात विकेट से मिली बेहतरीन जीत के बाद तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा कि मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत भारत के लिए खेले गये टी-20 मैच से बेहतर नहीं हो सकती थी।

पटेल (2/25) के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद केएल राहुल (49 रन पर 65 रन) और रोहित शर्मा (36 रन पर 55 रन) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड पर सात विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

हर्षल ने मैच के बाद कहा ,”जब आप अपने पहले मैच में बेहतर करते हैं और टीम जीत दर्ज करती है,तो आप बस तल्लीन हो जाते हैं। यह एक अच्छा मैच रहा है। मैं इससे बेहतर पदार्पण नहीं कर सकता था।”

अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ”मैन ऑफ द मैच” का अवॉर्ड पाने वाले 30 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपने पूरे सफर पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, ” मेरी प्रगति धीरे-धीरे और धीमी है। मुझे अपने खेल को जमीन से ऊपर उठाना पड़ा। मैंने गलतियां कीं और फिर उन चीजों को पाया जो मैं कर सकता हूं। यह एक महान यात्रा रही है और इस दौरान मैंने कई सबक सीखे हैं, जो मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.