गोड्डा: पोखर में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

गोड्डा। जिले के पथरगामा प्रखंड के परसपानी पंचायत अंतर्गत केरवार गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से पूजा का माहौल गमगीन हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार केरवार निवासी मुकेश कुमार महतो की बेटी खुशी कुमारी (10), बेटा गोलू कुमार (8 ) तथा उनके छोटे भाई कामले महतो की पुत्री नयन कुमारी (10 ) की मौत घर के पास पोखर में स्नान करने के दौरान मौत हो गई।

घटना के संबंध में मृत बच्चों के दादा ने बताया कि वे पोता-पोती के लिए दुर्गा पूजा पर्व को लेकर कपड़ा खरीदने के लिए पथरगामा गया था, मेरे दोनों बेटे एवं बहू घर में ही थे। मेरे पोता पोती कभी भी पोखर में स्नान करने के लिए नहीं जाते थे लेकिन कैसे वहां स्नान करने के लिए समझ में नहीं आ रहा है। बताया कि मेरे बड़े पुत्र मुकेश कुमार महतो ने जब पोता पोती की पोखर में डूब कर मरने की सूचना दी तो मैं भागा भागा घर आया।

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देने के बाद थाना प्रभारी बलराम रावत मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पंचनामा तैयार कर तीनों बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments are closed.