एनसीबी ने की फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से दूसरे दिन 4 घंटे पूछताछ

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को क्रूज ड्रग पार्टी मामले में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन 4 घंटे पूछताछ की है। एनसीबी ने अनन्या पांडे को फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की ओर से इस पूछताछ का ब्योरा नहीं दिया गया है।

जानकारी के अनुसार क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आरोपित आर्यन खान के मोबाूल फोन चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। मोबाइल फोन चैट के अनुसार आर्यन खान ने चैट कर अनन्या पांडे से पूछा था कि क्या गांजा मिल सकता है। अनन्या पांडे ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि हां, वह इसका इंतजाम करवाएंगी। इसी चैट को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महिला अधिकारियों के साथ शुक्रवार को अनन्या पांडे से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे ने इसे मजाक बताया है । हालांकि एनसीबी की टीम उनसे इस संदर्भ में लगातार पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने क्रूज पार्टी मामले में आर्यन खान सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गहन छानबीन जारी है । बताया जा रहा है कि आज एनसीबी ने इस मामले में एक और संभावित ड्रग पेडलर से पूछताछ की है। हालांकि एनसीबी ने इसका ब्योरा मीडिया को नहीं दिया है।

Comments are closed.