नेता प्रतिपक्ष भी अपने परिवार से बना लें हेमंत सोरेन : बाबूलाल

गढ़वा में बाबूलाल ने जेएमएम पर साधा निशाना

आजाद सिपाही संवाददाता
गढ़वा। बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि पूरे राज्य में लॉ एंड आॅर्डर की स्थिति दयनीय है। अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं। अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। उन्होंने जेएमएम पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष भी हेमंत सोरेन अपने परिवार से ही किसी को बना दें। कहा कि पूरे राज्य में खनिज संपदा का अवैध तरीके से दोहन हो रहा है। राज्य के पदाधिकारी झामुमो कार्यकर्ता बन कर काम कर रहे हैं। पूरे राज्य में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग हो रहा है।

बाबूलाल ने कहा कि पुलिस अपराधियों, नक्सलियों को पकड़ने में असफल है। पुलिस का एकमात्र कार्य रह गया है अवैध कार्य में वसूली करना। पूरे राज्य में करप्शन व्याप्त है। किसी भी सरकारी कार्यालय में बगैर पैसे का कार्य नहीं हो रहा है।

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर पर भी कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि इस क्षेत्र से मंत्री हैं और उनके क्षेत्र से प्रतिदिन 100 ट्रक बालू दूसरे राज्य में जा रहा है। इससे यह प्रतीत होता है कि वह भी इसमें संलिप्त हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार पूरी तरह से विकास कार्यों सहित राष्ट्र और राष्ट्र की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है। भाजपा सेवा ही संगठन के कार्य के तहत कार्य कर रही है। पिछले दो वर्षों के कोरोना काल में भाजपा के कार्यकर्ता हर घर तक पहुंच कर जनता के दुख दर्द में शामिल हुए हैं। उन्होंने मोदी सरकार को बधाई देते हुए कहा कि पूरे देश में 100 करोड़ वैक्सीन लोगों को लग चुकी ह,ै लेकिन झारखंड वैक्सीनेशन के मामले में पीछे है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हर घर तक जाकर लोगों को वैक्सीन लेने के लिए जागरूक करें।

Comments are closed.