ड्रग्स पार्टी: क्रूज शिप पर ड्रग्स पहुंचाने वाला पेडलर गिरफ्तार

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में ड्रग पेडलर शिवराज रामदास को लंबी पूछताछ के बाद रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनसीबी की टीम मुंबई के सांताक्रूज और गोरेगांव इलाके में छापेमारी कर रही है। शिवराज रामदास को आज शाम तक कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ में पता चला है कि शिवराज रामदास ने ही क्रूज शिप पर ड्रग्स पहुंचायी थी। ड्रग्स पार्टी मामले में यह 19वीं गिरफ्तारी है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आरोपितों के मोबाइल में शिवराज रामदास से ड्रग मंगाने से संबंधित चैट मिला था। इसी जानकारी के आधार पर एनसीबी ने शनिवार रात से ही सांताक्रूज और गोरेगांव इलाके में छापेमारी शुरू की थी, जो अभी तक जारी है। शिवराज रामदास को शनिवार को एनसीबी टीम अपने दफ्तर लाई थी और गहन पूछताछ के बाद रविवार सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि शिवराज रामदास ने ही क्रूज शिप पर ड्रग्स पहुंचायी थी।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी टीम ने अरब सागर के रास्ते 02 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर छापा मारकर 14 लोगों को पकड़ा था। इसके बाद इनमें से 6 लोगों को छोड़ दिया गया था और 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे 23 वर्षीय आर्यन खान भी हैं। एनसीबी ने आर्यन खान समेत इन 8 लोगों से पूछताछ के बाद 10 और लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में रविवार को एनसीबी ने 19वीं गिरफ्तारी की है।

Comments are closed.