प्रधानमंत्री ने 20 वर्षों में सुशासन और विकास की नई गाथा लिखी : दीपक प्रकाश

रांची। प्रदेश भाजपा का 20 दिवसीय सेवा और समर्पण अभियान का समापन गुरुवार को हुआ। प्रदेश के सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड के माध्यम से आभार पत्र लिखा। इस कार्यक्रम के निमित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश हरमू स्थित अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 20 वर्षों में सुशासन एवं विकास की नई गाथा लिखी। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर तीव्र गति से अग्रसर है। सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ गांव, गरीब ,किसान, मजदूर, दलित ,वंचित विकास की मुख्यधारा से जुड़े हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत मे स्वच्छता, नमामि गंगे, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे सामाजिक जागरूकता अभियान से देश मे एक नई क्रांति आई है। प्रकाश ने 20 वर्षों के कार्यकाल पूरा करने पर प्रधानमंत्री को बधाई एवम शुभकामनाएं दी।

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी मोरहाबादी स्थित हातमा बस्ती में कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री को आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के आदिवासी और दलितों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा गया।

प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह चुटिया स्थित बनस तालाब के समीप कार्यकर्ताओ के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री को आभार प्रकट किया। साथ ही सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाते हुए तालाब की साफ-सफाई भी किया गया। पोस्टकार्ड लेखन कार्यक्रम के संयोजक सह प्रदेश प्रवक्ता अमित सिंह ने बताया कि प्रदेश के सभी बूथों में कार्यकर्ताओं द्वारा कुल 149895 पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार प्रकट किया गया।

Comments are closed.