ड्रग्स पार्टी: आर्यन खान सहित 8 आरोपित 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

मुंबई। कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 आरोपितों को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इन सभी को एनसीबी हिरासत की अवधि आज समाप्त होने के कारण अदालत में पेश किया गया था।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धामेचा सहित आठ आरोपितों को मुंबई के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नार्लीकर की कोर्ट में पेश किया था। सुनवाई के दौरान एनसीबी की ओर से वकील अनिल सिंह ने कहा कि इन सभी आरोपितों के पास ड्रग्स बरामद की गई है। सभी आरोपितों की आमने सामने पूछताछ जरूरी है और इन सबसे मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी को अभी आगे भी कार्रवाई करनी है। इसलिए सभी आरोपितों को 11 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी दी जाए।

इसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि एनसीबी ने पिछले दो दिनों में आर्यन खान से कोई पूछताछ नहीं की है। साथ ही आर्यन खान के पास से कोई भी ड्रग्स नहीं मिला है। आर्यन खान ने एनसीबी की जांच में पूरा सहयोग किया है। आर्यन खान के मोबाइल से प्राप्त चैट कोर्ट में सबूत के तौर पर प्रयोग में नहीं लाए जा सकते, इसलिए आर्यन खान को एनसीबी कस्टडी में देने का कोई मतलब नहीं है। इसी तरह की जिरह अन्य आरोपितों के वकीलों ने कोर्ट में की। इसके बाद कोर्ट ने सभी 8 आरोपितों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके साथ ही आर्यन खान सहित आठों आरोपितों को न्यायिक कस्टडी मिलने के बाद जमानत के लिए आवेदन भी कोर्ट में प्रस्तुत कर दिया गया है।

इसी मामले में गिरफ्तार एक अन्य आरोपित अचित कुमार को एनसीबी ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने अचित कुमार को 11 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Comments are closed.