64 MP ट्रिपल कैमरा और 12GB रैम के साथ बहुत जल्द भारत में एंट्री लेगा ये धांसू स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत

Realme ने अपने धांसू स्मार्टफोन Realme GT Neo2 का टीजर जारी कर दिया है। इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। Realme India के CEO माधव शेठ ने खुलासा किया कि स्नैपड्रैगन 870-संचालित फोन जल्द ही आने वाला है और Realme वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज लाइव है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले और 12GB रैम देखने को मिल सकता है। आपको बता दें कि Realme GT Neo2 स्मार्टफोन को भारत में पहले चीन मार्केट में पेश किया गया था।

Realme GT Neo2 India variant RAM, storage, and colours

मुकुल शर्मा के मुताबिक, Realme GT Neo2 को भारत में 8GB+128GB और 12GB+256GB वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन चीन में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें एक 8GB + 256GB मॉडल शामिल है। लेकिन ऐसा लगता है कि 8GB/256GB वेरिएंट भारत में नहीं उपलब्ध होगा। टिपस्टर ने साझा किया कि आगामी Realme फोन नियो ब्लैक, नियो ग्रीन और नियो ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Realme GT Neo2 specifications

चीन में लॉन्च किए रियलमी जीटी नियो 2 एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच का Samsung E4 डिस्प्ले है। Realme GT Neo 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC है, साथ ही 12GB तक रैम है। Realme GT Neo 2 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है। रियर कैमरा सेटअप को एलईडी फ्लैश के साथ जोड़ा गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

चीन में Realme GT Neo2 की कीमत करीब 28,500 रुपये से शुरू होती है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Realme GT Neo2 की कीमत भारत में लगभग 30,000 रुपये और उससे अधिक हो सकती है।

Comments are closed.