वाराणसी: प्रियंका गांधी की ‘किसान न्याय रैली’ में शामिल होने के लिए जुटने लगे लोग, 20 लोगों के बैठने का है इंतजाम

प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली में शामिल होने के लिए लोग सुबह से ही जुटने लगे हैं. रैली में शामिल होने वाले लोग में एक बुजुर्ग ऐसे हैं जो वाराणसी में रहते हैं फिर भी रात को ही रैली स्थल पर पहुंच गए थे. उनका कहना था कि सुबह सबसे आगे की कुर्सी पर जगह मिल सके, इसलिए वह रात को ही यहां आ गए थे. यह बुजुर्ग 20 अगस्त 1944 को ठीक उसी दिन पैदा हुए थे, जिस दिन प्रियंका गांधी वाड्रा के पिता राजीव गांधी का जन्म हुआ था.

 

प्रियंका करेंगी किसान न्याय रैली

 

प्रियंका गांधी वाड्रा आज पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली के जरिए यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के अभियान का आगाज करेंगी. वह वाराणसी से ही चुनावी शंखनाद करेंग. रैली को लेकर काफी तैयारियां की गई हैं. प्रियंका वाराणसी में जिस जगतपुर इंटर कॉलेज मैदान पर रैली करनी है, उसे खूबसूरती से सजाया गया है. पूरे ग्राउंड को कांग्रेस के तिरंगे से पाट दिया गया है. रैली स्थल पर चारों तरफ बैनर – पोस्टर्स, होर्डिंग्स और कटआउटस लगे हुए हैं. टिकट के तमाम दावेदारों ने मैदान को रंगने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.

 

रैली के लिए हुए हैं खास इंतजाम

 

प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. 100 फीट चौड़ा और 20 फीट ऊंचा मंच बनाया गया है. तीन बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं. मुख्य पंडाल में 20000 लोगों के बैठने की व्यवस्था है, जबकि अगल-बगल के दोनों पंडालों में दस- दस हजार लोगों की बिठाने की क्षमता है. तीनों पंडाल वाटर प्रूफ है, ताकि बारिश होने पर रैली में आए कार्यकर्ताओं को दिक्कत ना हो. रैली बड़े मैदान पर होनी है, लिहाजा यहां बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं. इन एलईडी स्क्रीन पर मंच पर हो रही गतिविधियों का लाइव प्रसारण किया जाएगा, ताकि पीछे बैठे लोगों को दूरी की वजह से मंच की गतिविधियों को देखने में दिक्कत ना हो सके.

Comments are closed.