लखीमपुर खीरी हिंसाः Priyanka Gandhi को हिरासत में लिए जाने पर बोले राहुल गांधी- वो डरती नहीं

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसक झड़प के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आपकी सरकार ने मुझे बिना किसी एफआईआर के हिरासत में रखा हुआ है लेकिन गुनहगार लोग अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं राहुल गांधी ने भी सरकार पर हमला बोला है.

पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जब पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने जा रही थीं तो यूपी पुलिस ने उन्हें और उनके साथ कई अन्य कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया था. अब प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ. क्यों?

.@narendramodi जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है।

कांग्रेसी नेताओं का पीएसी गेट पर हल्ला बोल

इस बीच कांग्रेस की ओर से आदेश जारी कर कार्यकर्ताओं, सांसदों और नेताओं को कहा गया है कि वे अगले 2 दिन के लिए देशभर में धरना-प्रदर्शन करें.

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. 24 घंटे से अधिक समय से प्रियंका पुलिस हिरासत में हैं. हिरासत के विरोध में दूसरे दिन भी कांग्रेसी नेताओं ने सीतापुर के पीएसी गेट पर हल्ला बोल दिया है. आज कई और कांग्रेसी नेताओ के जुटने की संभावना जताई जा रही है. पीएसी के गेट पर कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे हैं.

प्रियंका हार नहीं मानेगीः राहुल गांधी

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!. सत्याग्रह रुकेगा नहीं.

जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!

Comments are closed.