डेरेक ओ ब्रायन पहुंचे गोवा, लकी अली और नफीसा अली से की मुलाकात

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में भारी जीत मिलने के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) देश के अलग अलग राज्यों में होने वाले चुनाव में भाग लेकर पार्टी के दायर को बंगाल (Bengal) के बाहर फैलाने में जुटी है. माना जा रहा है कि टीएमसी गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections) से गोवा की राजनीति में एंट्री करेगी. विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O’Brien) गुरुवार को गोवा पहुंचे. डेरेक के गोवा पहुंचते ही यह कयासबाजी बढ़ गई की पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

हालांकि डेरेक ने डेरेक ओब्रायन ने 2022 के विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया. डेरेक ने गोवा पहुंच कर गायक लकी अली और एक्टर और कार्यकर्ता नफीसा अली के साथ बैठक भी की. इस बैठक ने अफवाह फैला दी की टीएमसी चुनावों को देखते हुए पार्टी में स्टार प्रचारकों को शामिल करने में जुटी है.

हर जगह से लोग टीएमसी में हो रहे शामिल
गोवा में डेरा डाले हुए ओ’ब्रायन ने News18 को बताया कि न केवल राजनेता, बल्कि हम सभी क्षेत्रों के लोगों से मिल रहे हैं. लोग टीएमसी के काम की सराहना कर रहे हैं इसलिए आप देखेंगे कि हर जगह से लोग टीएमसी में शामिल हो रहे हैं.

डेरेक ओ ब्रायन से मुलाकात के बाद, नफीसा अली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन के साथ खुशी व्यक्त की कि बनर्जी ने गोवा से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने लिखा की भारत को जीवंत नेता की जरूरत है और मुझे खुशी है कि बनर्जी ने गोवा से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि गोवा को एक अच्छे नेता की जरूरत है जो कि भविष्य के बारे में सोच सके.

दूसरी ओर लकी अली भी ज्यादातर गोवा में रहते हैं और वह एक एक जाने माने गायक है. उन्होंने ओ सनम गाने से नब्बे के दशक की यादों को ताजा कर दिया था. टीएमसी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी गोवा चुनावों को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर है और माना जा रहा है कि दुर्गा पूजा के बाद अभिषेक बनर्जी भी गोवा पहुंच सकते हैं.

Comments are closed.