Tiger Shroff की मां Ayesha Shroff ने Sahil Khan के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले को वापस लिया, FIR रद्द

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अभिनेता साहिल खान (Sahil khan) के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी, और आपराधिक धमकी के आरोप में दाखिल FIR को वापस ले लिया है. आयशा ने साल 2015 में साहिल के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कराईं थी, जिन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombey HIgh Court) ने बुधवार को इन्हें रद्द कर दिया जब आयशा श्रॉफ और साहिल खान के वकील ने अदालत को बताया कि उन्होंने इस विवाद को आपसी बातचीत से सुलझा लिया है.

 

आयशा श्रॉफ ने हाईकोर्ट को बताया कि उन्होंने अपनी एफआईआर में साहिल के खिलाफ 4 करोड़ रुपए बकाया राशि का भुगतान नहीं किए जाने का मामला दर्ज कराया था. लेकिन अब उन्होंने दो प्राथमिकी में दर्ज मामलों को और आगे नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है.

 

हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की बातों को स्वीकार करते हुए साहिल के खिलाफ दर्ज दोनों मामलों को रद्द कर दिया. हालांकि कोर्ट ने इस मामले में साहिल के खिलाफ एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. कोर्ट ने कहा कि ये पैसा राज्य की देखरेख में बच्चों के कल्याण के लिए महाराष्ट्र बाल कल्याण समिति को जाएगा.

 

अभिनेता साहिल खान ने हिन्दी फिल्म स्टाइल से डेब्यू किया था, ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद वो ज्यादा दिखाई नहीं दिए. साहिल ने आरोप लगाया था कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार के गंदे पावर प्ले का शिकार हो गए थे. साहिल ने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त पोस्ट में बताया कि उन्हें किस तरह से कई प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

Comments are closed.