Siddharth Shukla Death: सिद्धार्थ के आखिरी 15 घंटे में क्या-क्या हुआ? सुकून से सोए फिर ऐसे बिगड़ी तबीयत

Siddharth Shukla Last 15 Hours: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. गुरुवार दोपहर आई इस खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इतना हेल्थी लाइफस्टाइल फॉलो करने वाला फिट एंड फाइन इंसान हार्ट अटैक से जिंगदी की जंग कैसे हार गया. ऐसे में हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी 15 घंटो के बारे में बताने जा रहे हैं कि आखिर कैसे उनकी तबीयत बिगड़नी शुरु हुई.

 

बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला सोए तो सुकून से थे लेकिन गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे के आसपास उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ. सिद्धार्थ ने पीने के लिए ठंडा पानी मांगा और पानी पीकर सो गए. सुबह फिर से उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ, उन्होंने फिर पीने के लिए ठंडा पानी मांगा.

 

उसी वक्त परिवार ने डॉक्टर को बुलाया लेकिन पानी पीने के बाद सिद्धार्थ बेहोश हो गए. डॉक्टर ने आकर सिद्धार्थ की पल्स जांची और फौरन उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा. क्योंकि डॉक्टर को सिद्धार्थ की पल्स नहीं मिल रही थी.

 

इसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिद्धार्थ का यूं दुनिया को अलविदा कह देना किसी की भी समझ से परे हैं. जो सिद्धार्थ ग्लैमर की दुनिया का एक चमकता सितारा था वो आज अनंत आकाश में कहीं खो गया और पीछे दर्द से भरे कई सवाल छोड़ गया.

Comments are closed.