हिमाचल : प्रधानमंत्री का उत्तराखंड प्रवास मिल सकता है बड़ा तोहफा

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। आगामी 7 अक्टूबर को उनका प्रवास उत्तराखंड है। वह ऋषिकेश में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के साथ ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट टर्मिनल का भी लोकार्पण करेंंगे। प्रधानमंत्री ऋषिकेश में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। उसके बाद उनके केदारनाथ जाने की संभावना है जहां वह पुनर्निर्माण कार्यों का अवलोकन करेंगे। प्रधानमंत्री के प्रवास से भाजपा के चुनाव अभियान को गति मिलेगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे पर बड़ी घोषणा की उम्मीद है। ऐसे में प्रधानमंत्री का आना भाजपा के किसी वरदान से कम नहीं होगा। पिछले लंबे अर्से से तमाम वरिष्ठ लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाने का प्रकरण चर्चा में है, ऐसे कुछ लोगों को प्रधानमंत्री भाजपा में शामिल करा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का भी स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक अक्टूबर को उत्तराखंड आने का कार्यक्रम है। 16-17 अक्टूबर को अमित शाह के देहरादून और हरिद्वार के दौरे की तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, गृहमंत्री के दौरे को अहम माना जा रहा है।

Comments are closed.