शिद्धार्थ शुक्ला को अपनी फैमिली मानती थीं शहनाज गिल, Bigg Boss13 में शुरु हुई थी दोस्ती

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने गुरूवार को अपने फैंस को अलविदा कह दिया। प्राथमिक जानकारी के हिसाब से सिद्धार्थ कल रात दवा लेकर सोए और सुबह नहीं उठ सके । सुबह उनके घर वालों ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें (Siddharth Shukla Dies) मृत बताते हुए हार्ट अटैक को वजह बताई । इस खबर के बाद से ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस को भी करारा झटका लगा है। तो वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल के बारे में सोचकर भी फैंस को काफी दुख हो रहा है।

फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज को जोड़ी बेहद पसंद थी। लोग उन्हें प्यार से सिडनाज बुलाते थे। बिग बॉस के घर में हुई ये दोस्ती धीरे धीरे काफी आगे जाने लगी। सिद्धार्थ भी शहनाज के लिए हमेशा खड़े रहते थे। एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी फैमिली बताया था। फैंस को द्वारा दिए गए टैग #Sidnaaz को लेकर शहनाज ने कहा था – “सिडनाज अभी भी एक चीज क्यों है, इसके पीछे एकमात्र रहस्य ये है कि ये वास्तविक है। हमने एक प्योर रिलेशनशिप शेयर की। मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उन्होंने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा। हम दोनों की एक-दूसरे के लिए एक जैसी भावनाएं थीं। ये बहुत प्यारा था। मैं खुद इस बात से सहमत हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है”

बता दें, बीच बीच में कई बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला के अफवाह की खबर आती रही। मगर दोनों ने कभी भी इसपर खुलकर बात नहीं की। लेकिन कभी आपस के बीच के प्यार और अंडरस्टैंडिंग से इंकार भी नहीं किया। आज जब सिद्धार्थ इस दुनिया से चले गए हैं। ऐसे में उनकी मां के साथ साथ सबसे ज्यादा असर शहनाज गिल पर पड़ेगा।

Comments are closed.