शाहरुख खान के ओटीटी पर आने की खबरों के बीच सलमान खान का आया रिएक्शन

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया और टीवी पर चल रहा है, जिसमें शाहरुख खान अपनी बालकनी में खड़े होकर राजेश जैस के साथ बात कर रहे हैं और अपने घर के बाहर उपस्थित प्रशंसकों को हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। शाहरुख खान राजेश से कहते है, ‘इतने सारे फैंस आते हैं कभी किसी के घर के बाहर?’ इस पर राजेश कहते हैं, ‘नहीं सर, अब तक तो नहीं देखा पर आगे का कुछ कह नहीं सकते।’ इसपर शाहरुख खान कहते है, ‘मतलब,’ तब राजेश कहते है, ‘बाकी सभी की डिजनी प्लस हॉटस्टार पर मूवी आ रही हैंl अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और संजय दत्त।’ इससे शाहरुख खान दुखी हो जाते हैंl राजेश आगे कहते हैं, ‘मतलब सब तो हैं।आप नहीं हैl’

शाहरुख के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है। यह एक डिजिटल प्लेटफॉर्म का एक प्रमोशन वीडियो था , जिसपर अब बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल सलमान खान ने शाहरुख के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है-‘हम्मम्म स्वागत नहीं करोगे शाहरुख खान का?’ इसके साथ ही सलमान ने हैशटैग शिवायेएसआरके भी लगाया है।

फैंस को सलमान का यह रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है। शाहरुख खान और सलमान खान साथ में कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुके हैं, जिसमें करण अर्जुन, हर दिल जो प्यार करेगा, कुछ -कुछ होता है, हम तुम्हारे है सनम शामिल हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। यह जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से फिल्म ‘पठान’ और लाल सिंह चड्डा में नजर आयेंगी। हालांकि फिल्म पठान में शाहरुख जहां लीड रोल में होंगे, वहीं सलमान फिल्म में कैमियो निभाएंगे। वहीं आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दोनों ही अभिनेता कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Comments are closed.