राज कुंद्रा की बढ़ती मुश्किलों के बीच माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो केस में फंसने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खुद को और परिवार को मजबूत बनाए रखने के लिए हर कोशिश को पूरा कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा अपने काम पर वापिस लौट आई हैं दरअसल, वह अपने सुपर डांसर शो में बतौर जज पर वापिस आ गई हैं इससे पहले उन्होंने ब्रेक ले लिया था, वही अब अपने परिवार को कष्टों से मुक्त करने के लिए माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गईं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में स्थित पवित्र गुफा में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचीं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी उसी दिन माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गईं, जिस दिन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा के खिलाफ एडल्ट वीडियो केस में चार्जशीट दायर की थी।

मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, यह देवी-देवताओं के आह्वान के कारण ही मैं यहां आ पाई हूं
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिल्पा शेट्टी बुधवार को कटरा पहुंचीं और यहां आने के बाद शिल्पा पुलिस कर्मियों के साथ घोड़े पर सवार होकर मंदिर की यात्रा पर निकलीं यात्रा के दौरान शिल्पा ‘जय माता दी’ का जाप करती गई। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, यह देवी-देवताओं के आह्वान के कारण ही मैं यहां आ पाई हूं।

बता दें कि एडल्ट वीडियो केस में मुंबई क्राइम ब्रान्च के अधिकारियों ने बुधवार को एस्प्लेनेड कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी इसमें चार लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है, जिसमें राज कुंद्रा, रेयान थोरपे, यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव और प्रदीप बख्शी का नाम शामिल है, मुंबई क्राइम ब्रान्च के अधिकारियों के मुताबिक चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं इसमें बतौर गवाह शिल्पा का भी नाम शामिल है।

Comments are closed.