मुसीबत के दौर में Shehnaaz Gill को मिला दुश्मन Himanshi Khurana का साथ, पोस्ट कर लिखी ये बात

मुंबई। पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से गहरे सदमे में हैं। हाल ही में सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने पहुंचे एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट कर एक्ट्रेस को हिम्मत दी थी। वहीं, अब ‘बिग बॉस 13′ में शहनाज की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को भी उनका सपोर्ट करते देखा गया है। हिमांशी ने बैक-टू-बैक दो ट्वीट कर शहनाज को सदमे से उबरने की कामना की है।

सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस लगातार ट्वीट कर शहनाज की चिंता जाहिर कर रहे हैं। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर शहनाज इस सदमे से कैसे उभरेंगी? वहीं, अब शहनाज की हालत देख उनकी दुश्मन हिमांशी खुराना का भी दिल पिघल गया है। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर हिमांशी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और बीती रात उन्हें शहनाज के सपोर्ट में 2 ट्वीट करते देखा गया है।

हिमांशी खुराना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है,’दीये प्यार के इस तरह जलते रहें….जो इस दुनिया में बिछड़े हैं वो…वो जन्नत में मिलते रहें।’ इस ट्वीट में हिमांशी ने टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है।

दूसरे पोस्ट में हिमांशी खुराना लिखती हैं,’किसी के बिना अगर जीना ना आए…तो उसे भगवान बना लो…इस जिंदगी के बाद तो मिलना होगा…।’ कल देर रात को सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम पूरा हुआ है। एक्टर का पोस्टमार्टम तकरीबन साढ़े तीन घंटे चला। जल्द ही एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आएगी। साथ ही शुक्रवार को ही एक्टर का अंतिम संस्कार भी किया जाएगा।

Comments are closed.