बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan करने जा रहे हैं Digital Debut, Disney+Hotstar की वेब सीरीज में देंगे दिखाई

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. पिछले कुछ समय से वो सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन अब जल्द ही उनके फैंस का इंतजार खत्म होने वाला हैं. कई बड़े अभिनेताओं की तरह किंग खान भी जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगे. शाहरुख खान और उनके दोस्त फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उनके डिजिटल डेब्यू की ओर की इशारा किया गया है.

 

इस वीडियो क्लिप में शाहरुख खान के घर के आगे खूब भीड़ दिखाई दे रही हैं और शाहरुख खान अपने स्टाइल में ही उनकी तरफ वेव करते हुए साथ खड़े हुए एक शख्स से पूछते हैं कि “क्या इतने फैंस कभी किसी के घर के सामने आते हैं.” इस वो कहता है कि “अभी तक तो नहीं देखा लेकिन आगे का कुछ नहीं कह सकते,” इस पर शाहरुख खान इसका मतलब पूछते हैं तो वो कहता है कि सारे स्टार्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो और मूवी आते हैं लेकिन आप नहीं…

 

शाहरुख खान साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे. इन दिनों वो फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने कुछ नए प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं. हालांकि इस वीडियो में इस तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं की गई हैं लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की एक वेबसीरीज के लिए अपनी हां कर दी हैं. हालांकि ये सीरीज कैसी होगी इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

 

इस वीडियो को करण जौहर ने सबसे पहले शेयर किया जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा. ‘कभी सोचा नहीं था कि ये दिन देखूंगा जब बॉलीवुड के बादशाह भी फोमो महसूस करेंगे. अब मैंने सब कुछ देख लिया है’ इसके बाद शाहरुख खान ने भी इस वीडियो को शेयर किया और लिखा ‘पिक्चर तो अभी बाकी में मेरे दोस्त #SiwaySRK’

 

ये वीडियो सामने आते ही शाहरुख खान और डिज्नी हॉटस्टार सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगे. आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी अहम रोल में हैं.

Comments are closed.