‘नीतीश कुमार को मिले देश की बागडोर’, बिहार के मंत्री ने अजमेर शरीफ में मांगी दुआ

बिहार सरकार में अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री जमा खान अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. जमा खान फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री जमा खान ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में खींचतान शुरू हो सकती है.

दरअसल, जमा खान इन दिनों अजमेर शरीफ के दौरे पर हैं. अजमेर शरीफ गए बिहार सरकार के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री जमा खान ने जियारत करने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अजमेर शरीफ आकर दुआ मांगी है कि देश की बागडोर जल्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिले.

जमा खान ने कहा कि पिछले दिनों उनका एक ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद वे अजमेर शरीफ जियारत करने पहुंचे हैं. इसी दौरान उन्होंने ये भी दुआ मांगी है कि बिहार के मुख्यमंत्री को देश की बागडोर मिले. उन्होंने कहा कि पूरे देश की आवाज है कि विकास पुरुष नीतीश कुमार को बिहार ही नहीं, देश की भी बागडोर दी जाए.

बिहार सरकार के मंत्री ने कहा कि आज ख्वाजा गरीब नवाज से दुआ करके आया हूं कि नीतीश कुमार को देश की बागडोर दी जाए जिससे पूरे देश में अमन और भाईचारा रहे. गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में भी जमा खान उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने खुद को हिंदू बताया था और कहा था कि उनके पूर्वज भी हिंदू थे. जमा खान ने कहा था कि उनके पूर्वज राजपूत थे और उन लोगों ने धर्मांतरण के बाद इस्लाम कबूल किया था

Comments are closed.