‘खो गए हम कहां’ में नजर आयेंगी अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की तिकड़ी

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का ऐलान गुरुवार को मेकर्स ने कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है। फिल्म के इस पोस्टर को अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-‘अपने दोस्तों को खोजों और आपको फॉलोअर्स की जरूरत नहीं पड़ेगी।’

फिल्म के पोस्टर में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव एक जगह बैठ हैं और सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में पहली बार अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में यह तिकड़ी क्या कमाल दिखाती है।

फिल्म खो गये हम कहां यह फिल्म मुंबई शहर में तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह आज के डिजिटल दौर में युवा दर्शकों को समर्पित फ़िल्म है। जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह, रीमा कागती द्वारा लिखित, जोया अख्तर, रीमा कागती, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी। यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Comments are closed.