भाजपा सांसद निशिकांत चाहते हैं आमिर की एनएआइ से जांच हो, फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर दी प्रतिक्रिया

आजाद सिपाही संवाददाता
रांची।
बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गयी है। लंबे समय से इस फिल्म के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग खराब रही है। बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी ‘सफलता’ पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इनमें भाजपा सांसद निशिकांत दुबे भी शामिल हैं। निशिकांत दुबे ने कहा है कि राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा। उन्होंने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। दुबे ने आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआइए, इडी और इनकटैक्स से जांच की मांग की है।
निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया है कि भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा। देश मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की।
दुबे ने कहा कि आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है। वही चीन में 900 करोड़ कमाती है। जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है, लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआइए और इडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

Comments are closed.