उद्धव ठाकरे बोले- जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा

  • संजय राऊत के परिवार से मिले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे सोमवार को संजय राउत का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें राउत पर गर्व है। वक्त हमेशा बदलता रहता है, जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा। उन्होंने आगे कहा कि अब महाराष्ट्र की जनता फैसला करेगी। मुझे मरना मंजूर है, लेकिन मैं किसी की शरण में नहीं जाऊंगा।

ईडी की कार्रवाई के बीच उद्धव ठाकरे संजय राउत के परिवार से मुलाकात करने गए। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को समाप्त करने के लिए बल का प्रयोग किया जा रहा है। समय परिवर्तनशील है। आज जिस तरह का अत्याचार क्षेत्रीय दलों पर किया जा रहा है, समय बदलने के बाद जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान ने भाजपा के चेहरे से मुखौटा हटा दिया है।

उन्होंने कहा कि नड्डा के बयान से साफ हो गया है कि भाजपा को प्रजातंत्र में विश्वास नहीं है, उन्हें सभी क्षेत्रीय दलों को खत्म करना है। इसी वजह से संजय राऊत को गिरफ्तार किया गया है लेकिन संजय राऊत बालासाहेब ठाकरे के कट्टर शिवसैनिक हैं। उन्होंने कहा है कि मैं आत्मसमर्पण नहीं करूंगा, लड़ूंगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें संजय राऊत पर अभिमान है। अब शिवसेना में सिर्फ दमदार तथा वफादार बचे हैं। इसी वजह से आज मैं भांडुप में जाकर संजय राऊत के परिवार से मिला।

उद्धव ठाकरे ने भांडुप में स्थित संजय राऊत के आवास मैत्री बंगले पर जाकर उनकी मां से मुलाकात की। मौके उद्धव ठाकरे ने कहा कि संजय राऊत के परिवार के साथ शिवसेना खड़ी है। उन्होंने संजय राऊत की पत्नी वर्षा राऊत तथा दो बेटियों, उर्वसी तथा विदिसा को भी किसी भी तरह की चिंता न करने की बात कही है। मौके पर शिवसेना सचिव विनायक राऊत, विधायक रविंद्र वायकर उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.