झामुमो ने किया भाजपा कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन

भाजपा पर लगाया ईडी के जरिए हेमंत को बदनाम करने आरोप

रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की ओर से रविवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया। झामुमो रांची जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में कई झामुमो कार्यकर्ता शामिल हुए और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर मुस्ताक आलम ने कहा कि आज भाजपा के नेतृत्व में एक आदिवासी मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अगर यह रवैया नहीं बदलती है तो पार्टी सड़क पर उतर कर भाजपा के खिलाफ उग्र विरोध प्रदर्शन करेगी। मौके पर महुआ मांझी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जो एक आदिवासी भी है, जिस तरह राज्य के विकास कर रहे हैं।

वह भाजपा नेताओं को पच नहीं रहा है। मुख्यमंत्री पर अनर्गल आरोप लगाने की साजिश रची जा रही है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इस विरोध प्रदर्शन को लेकर पलटवार करते हुए झामुमो से पूछा है कि क्या यह विरोध प्रदर्शन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लिए माइंस के खिलाफ था। क्या यह विरोध प्रदर्शन इसलिए था क्योंकि हेमंत सरकार आज झारखंड की जनता की गाढ़ी कमाई को लूट रही है। उन्होंने बताया कि दरअसल यह विरोध प्रदर्शन झामुमो इसलिए कर रहा है, क्योंकि अब सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.