एटीएस के सब इंस्पेक्टर के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज

बोकारो। शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में एक पीड़िता बैंककर्मी ने बोकारो स्टील सिटी थाने में रविवार को एसआई रवि सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। एसआई रवि सिंह वर्तमान में एटीएस में तैनात है। बताया जा रहा है कि प्राथमिकी दर्ज होने पर एसआई समझौते के लिए थाना पहुंचा था, लेकिन जब बात नहीं बनी तो मौका देखकर फरार हो गया। बोकारो के सिटी डीएसपी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पीड़िता के अनुसार बोकारो निवासी एसआई रवि सिंह 2018 में अरगोड़ा थाना में तैनात था। वहीं पीड़िता रांची के एक प्राइवेट बैंक में कार्यरत थी। रवि सिंह का बैंक में आने जाने के क्रम में जान पहचान हो गयी। कुछ दिन बाद नजदीकी बढ़ने पर रवि ने शादी का प्रस्ताव दिया और शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। एक साल पहले रवि ने बताया कि घरवाले उसकी शादी कराना चाहते हैं, इसलिए वह लड़की देखने जा रहा है। लड़की देखकर वह उसे कैंसिल कर देंगे।

उसके बाद वह वापस रांची लौटा तो उसका मन बदल गया। पीड़िता के मुताबिक बीते साल 20 नवंबर को आरोपित ने अपनी इंगेजमेंट होने की बात कही। तब पीड़िता ने इसका विरोध किया। 18 नवंबर को पीड़िता ने रवि के पिता को फोन कर पूरी बात बताई। पिता ने कहा कि कहीं भी चली जाओ कुछ नहीं होने वाला है। उसके बाद रवि ने इंगेजमेंट तोड़ने की झूठी बात उससे कही। पीड़िता एक दिन पहले बोकारो पहुंची, इसी दौरान रवि ने उसे वीडियो कॉल किया तो वीडियो कॉल में देखा कि उसके घर में शादी का सामान पड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक आरोपित रवि की शादी रविवार को रांची में होने की सूचना है।

Comments are closed.