कंगना के ‘लॉकअप’ में अंकिता लोखंडे ने खोला प्रेग्नेंसी का राज!

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को शो ‘लॉकअप’ को दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है। जल्द ही इस शो में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे नजर आएंगी। वह ऐसा राज खोलेंगी कि सभी हैरान रह जायेंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस शो का एक प्रोमो जारी किया है। इसमें अंकिता लोखंडे अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘पवित्र रिश्ता’ को प्रोमोट कर रही हैं।

इस दौरान कंगान रनौत ने अंकिता लोखंडे से कहा कि हमारे यहां एक परंपरा है, जो भी इस शो पर आता है और उसे खुद से जुड़ा एक सीक्रेट बताना पड़ता है। अंकिता ने कहा कि उनके पास कोई सीक्रेट नहीं है लेकिन कंगना ने जोर दिया, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘ठीक है तो विक्की को भी यह नहीं पता। मुझे बधाई दो दोस्तों मैं प्रेग्नेंट हूं।’ ये सुनकर कंटेस्टेंट और कंगना हैरान रह गए।

हालांकि बाद में अंकिता ने कहा कि उन्होंने ‘अप्रैल फूल बनाया। इस पर कंगना ने जवाब दिया, फर्स्ट अप्रैल भी नहीं है आज। कंगना रनौत ने कहा आशा है कि ये झूठा सीक्रेट जल्दी सच हो जाए। इसके जवाब में अंकिता ने कहा ‘जल्दी होगा।’ अंकिता ने 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की। दोनों इस समय स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो स्मार्ट जोड़ी का हिस्सा हैं। इस शो में दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Comments are closed.