RANCHI: सब्जी बेचनेवाली महिला की गोली मार कर हत्या

रांची। बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी बाजार में एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने फल-सब्जी बेचनेवाली दुलार देवी (55) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रविवार रात की है।

महिला बोड़ेया चौक की रहनेवाली थी। दोनों अपराधी हेलमेट पहने हुए थे और वारदात के बाद बोड़ेया की ओर से भाग निकले। महिला के सिर में आंख के ऊपर नजदीक से सटाकर गोली मारी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही बरियातू थाना मौके पर पहुंची और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इसके बाद सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार और बरियातू थानेदार ज्ञानरंजन जांच के लिए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन अपराधियों के बारे में पुलिस को सुराग नहीं मिला। पुलिस घटनास्थल के समीप दुकान में लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है।

घटना की जानकारी मिलने के मृतक महिला के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोग और मृतक के पड़ोसियों के अनुसार महिला बाजार के दिन फल और सब्जी बेचती थी। इसके अलावा

वह मोरहाबादी बाजार में भी सब्जी बेचने जाती थी। रविवार को चिरौंदी बाजार लगा था, जिसमें महिला सब्जी बेच रही थी। एक बाइक पर सवार दो लोग महिला के पास सब्जी खरीदने के नाम पर रुके। इसी दौरान बाइक के पीछे बैटे व्यक्ति ने महिला के सिर में सटाकर गोली मार दी। इससे महिला की मौत हो गयी।

पड़ोसियों के अनुसार महिला हाल में ही घर बनवा रही थी। इसी दौरान अपनी गोतनी के साथ उसका विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि मृतक महिला की गोतनी का संबंध डेलीमार्केट निवासी जावेद नामक एक व्यक्ति के साथ है। मृतक महिला के पास काफी जमीन है, जिसे जावेद मृतक महिला को गोतनी के सहयोग से बेचने का प्रयास कर रहा था। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि घटना की वजह कहीं जमीन विवाद तो नहीं । सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Comments are closed.