मतगणना की शाम होते ही जनपद में निकले जेसीबी में जय श्री राम के नारे लगाते लोग

जनपद में भारतीय जनता पार्टी ने चारों विधानसभा में बढ़त हासिल की है। जिसको लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर लोगों का जमावाड़ा लगना शुरू हो गया है । जैसे-जैसे शाम ढल रही है वैसे वैसे भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर जनपद के कोने-कोने पर जश्न मनाते हुए कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं। चारों विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सड़कों पर लोग जय श्रीराम के नारे के साथ-साथ साथ मिठाइयां भी बांट रहे हैं। और इसी बीच कुछ कार्यकर्ता अनोखे अंदाज में सड़कों पर बुलडोजर के साथ जश्न मनाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

कानपुर देहात में भोगनीपुर और अकबरपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रों में सड़कों पर निकलकर जश्न मनाना शुरू कर दिया है। कुछ कार्यकर्ता तो सड़कों पर बुलडोजर को निकाल कर बुलडोजर के ऊपर डांस कर खुशी का इजहार कर रहे हैं इस दौरान जय श्री राम के नारों के साथ साथ योगी मोदी जिंदाबाद के भी नारे कार्यकर्ता लगा रहे हैं। जनपद की चारों विधानसभा सीटों पर पिछली बार की तरह इस बार भी कमल खिलने वाला है। जैसे-जैसे नतीजे घोषित हो रहे हैं वैसे ही कार्यकर्ताओं की संख्या लगातार सड़कों पर बढ़ती जा रही है। हर कार्यकर्ता अपने-अपने ढंग से सड़कों पर जश्न मना रहे हैं।

सड़कों पर दिख रही मोटरसाइकिल की रैली

मतगणना का रिजल्ट नजदीक आते ही सभी विधानसभा में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालना शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा है और सड़कों पर जय श्री राम के नारों के साथ साथ मोदी और योगी के नाम के नारे से गूंज उठा है। होली के अभी एक हफ्ता बाकी है लेकिन कानपुर देहात की सड़कों पर होली का माहौल अभी से बन गया है और कई जगहों पर सड़कों पर गुलाल उड़ाते हुए कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ प्रदेश में दोबारा सरकार बनने की खुशी में सड़कों पर मिठाइयां बांटते हुए भी देखे जा रहे हैं।

Comments are closed.