सप्ताह में चार दिन चलेगी एलटीटी-गोरखपुर-एलटीटी स्पेशल ट्रेन

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की भीड़ को देखते हुए 01027/01028 एलटीटी-गोरखपुर-एलटीटी स्पेशल ट्रेन का संचालन सप्ताह में चार दिन करने का निर्णय लिया है। इस ट्रेन के सामान्य श्रेणी के कोच में यात्री अनारक्षित टिकट लेकर सफर कर सकेंगे।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, 01027 लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी)-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन एलटीटी से 02 अप्रैल से 30 जून तक प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार, शनिवार एवं रविवार को किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनस से अपराह्न 02:15 बजे चलकर दूसरे दिन देर रात 02:45 बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी।

इसी तरह से वापसी में 01028 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्पेशल ट्रेन का संचालन गोरखपुर स्टेशन से 04 अप्रैल से 02 जुलाई तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार, गुरुवार एवं शनिवार को किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन गोरखपुर रेलवे स्टेशन से अपराह्न 02:25 बजे चलेगी और दूसरे दिन लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर देर रात 03:35 बजे पहुंचेगी।

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए एलटीटी-गोरखपुर-एलटीटी स्पेशल ट्रेन का संचालन सप्ताह में चार दिन करने का निर्णय लिया गया है। इससे यात्रियों को वेटिंग से राहत मिलेगी। इस ट्रेन में अप-डाउन दोनों तरफ 22 बोगियां लगाई जाएंगी।

Comments are closed.