नीतीश पर बख्तियारपुर में युवक ने पीछे से किया हमला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रविवार को बख्तियार पुर में एक युवक ने हमला कर दिया। नीतीश बख्तियारपुर में मूर्ति का मल्यार्पण करने गये थे। इस दौरान मंच पर चढ़कर एक युवक ने उनपर हमला कर दिया।

घटना बख्तियारपुर बाजार की बतायी जा रही है। बख्तियारपुर में ही नीतीश कुमार का पैतृक घर है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार किसी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे हैं। तभी एक युवक तेजी से पीछे से आता है। वह सुरक्षाकर्मियों के बीच से होता हुआ सीधे नीतीश कुमार के पीछे पहुंचता है और हाथ उठा देता है। उसके बाद सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी एक्शन में आते हैं और उसे धर दबोचते हैं।

वीडियो में कुछ लोगों के बात करने की आवाज भी आ रही है। एक व्यक्ति दूसरे से पूछ रहा है कि युवक ने किसको मारा। दूसरा व्यक्ति जवाब देता है कि नीतीश कुमार को। इस बीच नीतीश कुमार प्रतिमा पर माल्यार्पण करने में लग जाते हैं। सीएम के सुरक्षाकर्मी उस युवक को पुलिस के हवाले कर दे रहे हैं। पुलिस उस युवक को ले जाती दिख रही है। ये वीडियो वायरल है। वहीं, पुलिस या सरकार ने आधिकारिक तौर पर इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी है।

Comments are closed.