झामुमो के नारायण यादव और माले नेता शंकर यादव समर्थकों के साथ आजसू में शामिल

रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) गिरिडीह के तिसरी प्रखंड अध्यक्ष नारायण यादव और माले नेता शंकर कुमार यादव बुधवार को अपने समर्थकों के साथ आजसू पार्टी में शामिल हो गये। आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो के कांके रोड स्थित आवास में आयोजित मिलन समारोह में महतो ने सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी।

इस अवसर पर सुदेश महतो ने कहा कि आज झारखण्ड का हर नागरिक सड़कों पर आ गया है। झारखण्डी अपनी अस्मिता, अपनी पहचान के लिए, युवा रोज़गार के लिए, पोषण सखी एवं अन्य अनुबंधकर्मी स्थायीकरण के लिए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं तथा टाना भगत अपनी मांगों को लेकर विधानसभा के समक्ष धरना दे रहे हैं। वर्तमान सरकार के खिलाफ जनता के बीच घोर निराशा है, प्रदेश का हर वर्ग दुःखी है।

आजसू प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि झामुमो महागठबंधन की सरकार ने जनता के साथ-साथ अपने नेताओं के बीच भी विश्वास खो दिया है। उनके मंत्री और वरिष्ठ विधायक खुलकर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोल रहें, कई ने तो अल्टीमेटम तक दे दिया है। सरकार जनमुद्दों को हल करने के लिए बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। सरकारी कार्यालयों में लूट-खसोट और कमीशनखोरी व्याप्त है और अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण आदिवासी, दलित, पिछड़े, विस्थापित सभी सड़क पर हैं।

आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए नारायण यादव ने कहा कि हेमंत सरकार ने झारखण्डियों के विश्वास का अपमान किया है। साथ ही शंकर कुमार यादव ने आजसू का दामन थामते हुए कहा कि हम सब मिलकर आजसू पार्टी को और मजबूत बनाएंगे।

Comments are closed.