व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी मांगने के मामले में तीन गिरफ्तार

रांची। स्थानीय खेल गांव थाना पुलिस ने कुख्यात अपराधी अमन साहू और सुजीत सिन्हा गिरोह के नाम से एक व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी मांगने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सूरज कुमार सिंह रंजीत कुमार साहू उर्फ़ रंजन कुमार और संजीव कुमार मिश्रा उर्फ छोटू शामिल हैं। इनके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया फर्जी सिम कार्ड और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

सिटी एसपी सौरभ ने मंगलवार को बताया कि बीते 31 दिसम्बर को एक व्यवसायी ने थाने में लिखित आवेदन दिया था कि अमन साहु एवं सुजीत सिन्हा के गिरोह की ओर से वर्चुअल नम्बर से मोबाइल पर मैसेज कर पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। सिटी एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी प्रभात रंजन बारवार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया । टीम ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के तीन सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी किया है।

सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रंजीत कुमार साव उर्फ रंजन कुमार के खिलाफ रामगढ़ में तीन, रांची में तीन और गिरिडीह में एक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में खेल गांव थाना प्रभारी मनोज कुमार महतो, राजीव रंजन, उमेश कुमार यादव, युधिष्ठिर महतो और मुकुन्द कुमार शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.