पंजाब में प्रधानमंत्री से लेकर आम जनता तक कोई नहीं सुरक्षित: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद सुरक्षित होंगे प्रधानमंत्री
कांग्रेस ने मजीठिया पर फर्जी एफआईआर करके किया गुमराह
दो दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे दिल्ली के सीएम

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में इस समय प्रधानमंत्री से लेकर आम आदमी तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद न केवल प्रधानमंत्री सुरक्षित होंगे बल्कि आम आदमी की सुरक्षा को भी यकीनी बनाया जाएगा।

दो दिवसीय दौरे पर चंडीगढ़ पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंजाब की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। इसकी मिसाल प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध की घटना है। ऐसे में पंजाब के नागरिक कैसे खुद को सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनका पार्टी का मुख्य एजेंडा पंजाब वासियों को सुरक्षा प्रदान करना है।

अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई पर पंजाब सरकार को घेरते हुए केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा बनाए गए दबाव के चलते ही मजीठिया के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करके पंजाब वासियों को गुमराह किया गया है। उन्होंने पंजाब पुलिस की पीठ थपथपाते हुए कहा कि राजनीतिक इच्छा शक्ति के अभाव में मजीठिया को गिरफ्तार नहीं किया गया। मोहाली की अदालत द्वारा मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह खुलेआम घूमते रहे लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने उन्हें गिरफ्तार नहीं करवाया।

एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2017 के एक मामले को समाप्त करने के लिए मजीठिया से माफी मांगी थी लेकिन माफी का उसकी गिरफ्तारी के साथ कोई संबंध नहीं। केजरीवाल ने पंजाब सरकार को मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए नहीं रोका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.