मुख्यमंत्री ने नेताजी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर अर्पित किया श्रद्धा सुमन

रांची। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रविवार को स्वतंत्रता संग्राम के महानायक सुभाष चंद्र बोस की 125वीं पर उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन में वीर सेनानी सुभाष चंद्र बोस जी ने अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया था। ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग में उन्होंने अपने कुशल नेतृत्व और अदम्य पराक्रम का परिचय देते हुए देशवासियों को एकजुट करने में अहम भूमिका निभाई थी।

सोरेन ने कहा कि आजाद हिंद फौज का गठन और “तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा” का ओजस्वी नारा देकर देशवासियों में अंग्रजों के खिलाफ संघर्ष में शामिल होने के लिए जोश भर दिया था। उन्होंने आजादी की लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाया। आज राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा और समर्पण को याद और सम्मान करने के साथ उनके आदर्शों तथा विचारों को आत्मसात करने का दिन है। महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस को शत -शत नमन।

मौके पर विधायक सुदिव्य कुमार, मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद, मुख्यमंत्री के वरीय आप्त सचिव सुनील कुमार श्रीवास्तव और सुप्रियो भट्टाचार्य ने सुभाष चंद्र बोस की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।

Comments are closed.