झारखंड में भीषण सड़क हादसा, 16 की मौत, 30 घायल

गैस सिलिंडर लदा वाहन और बस में सीधी टक्कर

पाकुड़। झारखंड के पाकुड़ में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। पाकुड़ से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला गांव के पास गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। बस में बैठे लोग उसके अंदर ही फंस गए। बस की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बस में 40 से ज्यादा लोगों के सवार होने की जानकारी मिली है। इसमें करीब 30 लोग घायल हैं।

एसडीपीओ पाकुड़ अजीत कुमार विमल ने हादसे में सात लोगों के मरने और दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना गैस सिलिंडर लदे तेज रफ्तार वाहन और बस की आमने सामने की टक्कर में हुई।

इस संबंध में डीसी वरूण रंजन और एसपी हृदीप पी जनार्दनन सदल बल पहुंच गए हैं। बचाव कार्य जारी है। वाहनों में फंसे लोगों को गैस कटर की सहायता से निकालने का काम जारी है। जानकारी के मुताबिक कृष्णा रजत बस और एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। तेज रफ्तार वाले एलपीजी सिलेंडर लदे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखचे उड़ गए। मृतकों में अधिकांश लोग बस यात्री हैं। टक्कर होते ही बस में सवार कई लोग सड़क पर आ गिरे। फिलहाल सात लोगों के मरने व दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की पुष्टि की जा चुकी है। साथ ही कहा है कि मरने वालों और घायलों की संख्या बढ़ भी सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.