टीवी पर हिंदी डब आएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के हिंदी वर्जन को लेकर काफी समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है। ‘अला वैकुंठपुरमलू’ हिंदी फिल्म 26 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी।फिल्म निर्माता मनीष शाह ने ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के मेकर्स से लंबी बातचीत के बाद यह फैसला लिया है। हालांकि मेकर्स ने यह भी तय किया है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू को 6 फरवरी हो हिंदी में ढिंचैक टीवी पर प्रसारित किया जायेगा ।

गौरतलब है, फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है। ऐसे में फिल्म को हिंदी में डब करके रिलीज करना शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से सही नहीं होगा।

अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी वर्जन के राइट्स मनीष शाह के पास हैं। मनीष के पास ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं। अल्लू अरविन्द साल 2020 में आई फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू और आगामी फिल्म शहज़ादा दोनों के ही निर्माता है। वहीं बात करें आगामी फिल्म शहजादा की तो अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे । फिल्म में कार्तिक के साथ अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीष रावल और रोनित बोस रॉय भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे।फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को रोहित धवन निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Comments are closed.